+
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार को निधन हो गया है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार को निधन हो गया है। त्यागी कांग्रेस के जाने-पहचाने चेहरे थे और टीवी चैनलों पर होने वाले चर्चाओं में काफी मुखर रहते थे। इसे नियति का खेल ही कहा जाएगा क्योंकि 4 घंटे पहले ही उन्होंने अपने फ़ेसबुक पेज पर इस बात की सूचना दी थी कि वह 5 बजे आज तक चैनल पर होने वाली डिबेट में आएंगे और वह इस डिबेट में शामिल भी हुए थे। 

 - Satya Hindi

बताया गया है कि बुधवार शाम को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और उन्हें ग़ाज़ियाबाद के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। त्यागी मूल रूप से ग़ाज़ियाबाद के ही रहने वाले थे। 

कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर त्यागी के निधन पर गहरा दुख जताया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने आज अपना एक बब्बर शेर खो दिया है। 

त्यागी लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हुए थे और जिला कांग्रेस कमेटी से लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कई पदों पर काम कर चुके थे। प्रदेश कांग्रेस के धरना-कार्यक्रमों में उनकी खासी सक्रियता रहती थी और उनकी लगन को देखते हुए ही पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी दी थी। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें