+
कांग्रेस आलाकमान हर मुद्दे के हल के लिए तैयार, पायलट से हुई बात: सुरजेवाला

कांग्रेस आलाकमान हर मुद्दे के हल के लिए तैयार, पायलट से हुई बात: सुरजेवाला

सुरेजवाला ने कहा कि अगर कोई समस्या है तो कांग्रेस आलाकमान इसका हल निकाल लेगा लेकिन व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा के कारण राजस्थान की सरकार को अस्थिर करना गलत है। 

राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस की है। मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 से 72 घंटों में कांग्रेस आलाकमान ने सचिन पायलट से कई बार बात की है। इसके अलावा राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने भी पायलट से बात की है। 

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी इनकम टैक्स, ईडी के जरिये विधायकों को डराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इन एजेंसियों के पीछे खड़े होकर वार कर रही है। 

कांग्रेस हाईकमान के आदेश पर रणदीप सुरजेवाला, पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन और अविनाश पांडे रविवार रात को जयपुर पहुंचे थे और उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से देर रात तक राज्य में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा की थी। 

सुरेजवाला ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों से भी बातचीत की गई है। अगर कोई समस्या है तो कांग्रेस आलाकमान इसका हल निकाल लेगा लेकिन व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा के कारण राजस्थान की सरकार को अस्थिर करना गलत है। सुरजेवाला ने कहा कि हम कांग्रेस के सभी विधायकों से अपील करते हैं कि वे इस बात को समझें कि राजस्थान का हित व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा से बड़ा है। 

सुरजेवाला ने कहा कि अगर आप परिवार से टूट कर कहीं जाएंगे तो आपका भी नुक़सान होगा और परिवार का भी लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारे साथी ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस आलाकमान हर मुद्दे पर बात करने के लिए तैयार है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें