+
कोबरापोस्ट : सनी लियोनी बोलीं, मोदी ने पति को ओवरसीज़ सिटीजन बनाया तो सपोर्ट करूँगी

कोबरापोस्ट : सनी लियोनी बोलीं, मोदी ने पति को ओवरसीज़ सिटीजन बनाया तो सपोर्ट करूँगी

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने बॉलीवुड की कई ऐसी नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है जो पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए तैयार थीं।

खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने 'ऑपरेशन कराओके' में बॉलीवुड जगत की तीन दर्जन नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है। वेबसाइट के मुताबिक़, ये हस्तियाँ पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए रजामंद थीं। देश के नामी-गिरामी गायक, कॉमेडियन और अभिनेता इन हस्तियों में शामिल हैं।   

कोबरापोस्ट : बीजेपी ने नीरव मोदी को दिया है, हमको भी दे दे, सुनील बोले  

 कोबरापोस्ट : मोदी सरकार की झूठी तारीफ़ करने को कैलाश खेर तैयार 

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसके रिपोर्टर असित दीक्षित और उमेश पाटिल ने एक छद्म पीआर एजेंसी के प्रतिनिधि बनकर इन सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात की। इसी सिलसिले में कोबरापोस्ट की टीम मॉडल एवं बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी और उनके पति डैनियल से मिलती है। बातचीत में रिपोर्टर जब कहता है कि आपका कितना पैसा कैश में ले सकते हैं। इस पर डैनियल ज़्यादा से ज़्यादा पैसा कैश में लेने पर सहमति जताते हैं। सनी से बातचीत में कोबरापोस्ट का रिपोर्टर कहता है कि हम यह काम भारतीय जनता पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने के लिए कर रहे हैं। इस पर सनी लियोनी कहती हैं ‘मोदी सर ने डैनियल को ओवरसीज़ सिटीजन बनाया तो हम ज़रूर सपोर्ट करेंगे’। 

कोबरापोस्ट :  मॉडल पूनम पांडे भी तैयार हुईं झूठा प्रचार करने को   

कोबरापोस्ट : मोदी सरकार की झूठी तारीफ़ करने को कैलाश खेर तैयार

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें