+
कोबरापोस्ट : हमें 30 क्यों दे रहे हो और अच्छा दे दो, श्रेयस बोले

कोबरापोस्ट : हमें 30 क्यों दे रहे हो और अच्छा दे दो, श्रेयस बोले

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने बॉलीवुड की कई ऐसी नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है जो पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए तैयार थीं।

खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने 'ऑपरेशन कराओके' में बॉलीवुड जगत की तीन दर्जन नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है। वेबसाइट के मुताबिक़, ये हस्तियाँ पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए रजामंद थीं। देश के नामी-गिरामी गायक, कॉमेडियन और अभिनेता इन हस्तियों में शामिल हैं।   

कोबरापोस्ट : सनी लियोनी बोलीं, मोदी ने पति को ओवरसीज़ सिटीजन बनाया तो सपोर्ट करूँगी

कोबरापोस्ट : झूठे प्रचार के लिए सोनू सूद ने कितने करोड़ में की डील

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसके रिपोर्टर असित दीक्षित और उमेश पाटिल ने एक छद्म पीआर एजेंसी के प्रतिनिधि बनकर इन सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात की। कोबरापोस्ट की टीम की अगली मुलाक़ात होती है फ़िल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े से। रिपोर्टर की बातें सुनने के बाद श्रेयस उनके बताए अजेंडे पर काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। पैसे के मोलभाव के दौरान श्रेयस रिपोर्टर से कहते हैं कि हमें क्यों 30 दे रहे हो, हमें भी और अच्छा दे दो। रिपोर्टर जब कहता है कि आपको कैश पैसा लेने में कोई ईशू तो नहीं है, हम 90 फ़ीसदी पैसा कैश देंगे तो इसके लिए भी श्रेयस तैयार रहते हैं। 

कोबरापोस्ट : मॉडल पूनम पांडे भी तैयार हुईं झूठा प्रचार करने को 

कोबरापोस्ट :  शक्ति कपूर बोले, एक नंबर में पैसा डालो ही मत 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें