+
कोबरापोस्ट : ऐसा प्रमोशन करूंगा कि नेचुरल लगे, अभिजीत बोले

कोबरापोस्ट : ऐसा प्रमोशन करूंगा कि नेचुरल लगे, अभिजीत बोले

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने बॉलीवुड की कई ऐसी नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है जो पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए तैयार थीं।

खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट का दावा है कि उसने 'ऑपरेशन कराओके' में बॉलीवुड जगत की तीन दर्जन नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया है। वेबसाइट के मुताबिक़, ये हस्तियाँ पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए रजामंद थीं। देश के नामी-गिरामी गायक, कॉमेडियन और अभिनेता इन हस्तियों में शामिल हैं।   

कोबरापोस्ट : पैसे लेकर पोस्ट करने को तैयार, रकम मुंबई पहुंचा दो  

कोबरापोस्ट : मॉडल पूनम पांडे भी तैयार हुईं झूठा प्रचार करने को 

कोबरापोस्ट का दावा है कि उसके रिपोर्टर असित दीक्षित और उमेश पाटिल ने एक छद्म पीआर एजेंसी के प्रतिनिधि बनकर इन सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात की। कोबरापोस्ट की टीम की आगे मुलाक़ात होती है बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य से। रिपोर्टर द्वारा अजेंडा समझाए जाने के बाद अभिजीत इसके लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। अभिजीत कहते हैं कि ऐसा प्रमोशन करूँगा कि नेचुरल लगना चाहिए, जैसे कहीं ट्रैफ़िक में खड़े होकर बोल दिया या किसी कॉफ़ी शॉप में। अभिजीत प्रमोशन में गाली देने के लिए भी तैयार हो गए। इसके बाद टीम ने अभिजीत के मैनेजर नितिन को बताया कि 10 फ़ीसदी पैसा आपको व्हाइट मनी के रूप में और बाक़ी पैसा कैश के रूप में मिलेगा।

कोबरापोस्ट : सनी लियोनी बोलीं, मोदी ने पति को ओवरसीज़ सिटीजन बनाया तो सपोर्ट करूँगी

कोबरापोस्ट : झूठे प्रचार के लिए सोनू सूद ने कितने करोड़ में की डील

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें