+
चन्नी साहब तो दोनों सीटों से हार रहे हैंः केजरीवाल का दावा

चन्नी साहब तो दोनों सीटों से हार रहे हैंः केजरीवाल का दावा

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल का पंजाब में धुआंधार प्रचार जारी है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी दोनों सीटों से हार रहे हैं और इस बात की पुष्टि उनके एक अन्य टेलीपोल (फोन पर लोगों से ली गई सूचना के आधार पर) से भी हुई है। ये टेलीपोल तीन बार दोहराया गया। पंजाब के अमृतसर में चुनाव प्रचार करते हुए केजरीवाल ने यह दावा किया।केजरीवाल ने कहा, ''चन्नी साहब चमकौर साहिब और भदौर से चुनाव लड़ रहे हैं। हमने तीन बार सर्वे किया है, चन्नी साहब दोनों सीटों से हार रहे हैं।''

उन्होंने कहा कि चमकौर में आम आदमी पार्टी को 52 फीसदी वोट मिलेंगे। आप प्रमुख ने कहा कि भदौर को 48 फीसदी वोट मिलेगा। "जब वह (श्री चन्नी) विधायक नहीं बनेंगे, तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा?" केजरीवाल ने पूछा।

केजरीवाल ने कहा, खनन घोटाले की चन्नी साहब ने खुद की जांच की। भगवंत मान जब सीएम बनेंगे तो बालू खनन की निष्पक्ष जांच कराएंगे। जब उनके (चन्नी) रिश्तेदार ने कबूल किया है कि सारा पैसा चन्नी का है, ईडी उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहा है? केजरीवाल ने कहा, कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने केवल गोवा और उत्तराखंड के लोगों को लूटा है। अगर आप उन्हें दोबारा वोट देंगे तो वे आपको लूटते रहेंगे। इस बार नई पार्टी-आप है। हम कल्याण, विकास संबंधी कार्यों को अंजाम देंगे। आप को मौका दें।

सीएम चन्नी इस बात को बार-बार कह चुके हैं कि ईडी ने कथित खनन घोटाले में उनका नाम उछाल कर सरकार की मदद की है, ताकि पंजाब में बीजेपी और आम आदमी पार्टी को इसका चुनावी लाभ मिल सके।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें