+
पत्रकार की कथित पिटाई मामले में पंजाब पुलिस पर केस दर्ज

पत्रकार की कथित पिटाई मामले में पंजाब पुलिस पर केस दर्ज

दिल्ली में पत्रकार की पिटाई के मामले में पंजाब पुलिस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मुद्दे पर पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस में ठन सकती है।

पंजाब पुलिस और दिल्ली में ठन सकती है। हाल ही में दिल्ली में एक होटल में पंजाब पुलिस पर दिल्ली के एक पत्रकार को पीटने का आरोप लगा था। दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पत्रकार की शिकायत पर पंजाब पुलिस के अफसरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दिल्ली के इंपीरियल होटल में 26 अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान और अरविन्द केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। पत्रकार नरेश वत्स उसकी कवरेज के लिए कथित तौर पर वहां गए थे। नरेश वत्स ने दिल्ली पुलिस से की गई शिकायत में आरोप लगाया है कि पुलिस वालों ने उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाने नहीं दिया और उन्हें कथित तौर पर पीटा। हालांकि नरेश वत्स ने अपना पीआईबी कार्ड भी दिखाया लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्हें गालियां भी दी गईं। पत्रकार नरेश वत्स का कहना है कि उन्होंने सीएम अरविन्द केजरीवाल को भी सूचित किया लेकिन उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

बता दें कि हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों, अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था, ताकि तमाम अच्छी नीति को पंजाब में भी लागू किया जा सके। मान ने उस समय कहा था कि वो दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार की नीतियों के समझने के लिए आते रहेंगे। हालांकि इस बयान के लिए पंजाब में मान के खिलाफ प्रतिक्रियाएं भी सामने आईं। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें