+
सबरीमला विवाद : सांसद, विधायक के घर पर बम हमला

सबरीमला विवाद : सांसद, विधायक के घर पर बम हमला

सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद भड़की हिंसा के बाद एक सांसद और विधायक के घर पर शुक्रवार देर रात को बम फेंके जाने की ख़बर है।

सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद भड़की हिंसा के बाद एक सांसद और विधायक के घर पर बम फेंके जाने की ख़बर है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात को ये बम फेंके गए। इन घटनाओं के बाद पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। 

ख़बरों के मुताबिक़, पहले सीपीआई(एम) के नेता और थलासरी के विधायक ए. एन. शमसीर समेत वाम दलों के अन्य नेताओं के घरों पर रात  सवा दस बजे बम फेंके गए। आरोप लगाया जा रहा  है कि इस वारदात के बाद  सीपीआई (एम) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद वी. मुरलीधरन के घर पर बम फेंका। आरएसएस के वरिष्ठ नेता चंद्रन पर भी कन्नूर में हमले की ख़बर है। राज्य में सीपीआई (एम) और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें लगातार बढ़ रही है। बिंदु और कनकदुर्गा के बाद एक और महिला के मंदिर में प्रवेश करने के बाद से तनाव बढ़ गया है। 

20 गिरफ़्तार

केरल पुलिस ने कहा है कि विधायक और सांसद के घर पर हमले की वारदात के बाद 20 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस को शक है कि ये लोग इन हमलों के पीछे थे। पुलिस ने थलासरी शहर में फ़्लैग मार्च किया है। तनाव बना हुआ है, लेकिन हिंसा की कोई ताज़ा वारदात नहीं है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें