+
बॉलीवुड में कई अभिनेता-अभिनेत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड में कई अभिनेता-अभिनेत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो गया लगता है और इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। अक्षय कुमार से लेकर विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर तक संक्रित हुए हैं। इनके साथ ही कई क्रू मेंबर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। 

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो गया लगता है और इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। पहले फ़िल्म उद्योग से जुड़े इक्का-दुक्का लोगों के जब तक कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्टें आती रही थीं, लेकिन अब एक साथ कई लोग संक्रमित हो चुके हैं। अक्षय कुमार से लेकर विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर तक संक्रमित हुए हैं। इनके साथ ही कई क्रू मेंबर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बता दें कि महाराष्ट्र में काफ़ी तेज़ी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। इसी को देखते हुए राज्य में रात का कर्फ़्यू लगाने का फ़ैसला किया गया है। रात 8 बजे से सुबह के 7 बजे तक कर्फ़्यू लगा रहेगा।

इसके अलावा दिन में धारा 144 लगेगी, जिसके तहत एक जगह एक समय पाँच से ज़्यादा लोग एकत्रित नहीं हो सकते। ये फ़ैसले आज से लागू गए। इसके अलावा सप्ताहांत पर भी लॉकडाउन लग जाएगा। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में रविवार को हुई कैबिनेट बैठक में ये फ़ैसले लिए गए।

इस बीच भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल ने सोमवार को घोषणा की कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा है कि पूरी सावधानी बरतने के बावजूद वे कोरोना संक्रमण से बच नहीं पाए। दोनों एक फ़िल्म 'मिस्टर लेले' में साथ काम कर रहे हैं। 

 - Satya Hindi

 - Satya Hindi

इधर अक्षय कुमार को कोरोना पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर ख़ुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि वह पूर्व सावधानी बरतते हुए अस्पताल में भर्ती हुए हैं और वह जल्द ही वापस बाहर आएँगे। 

इससे पहले रविवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा था कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने लिखा था, 'मैं बताना चाहूँगा कि इस सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने तुरत ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है।'

अक्षय कुमार 'राम सेतु' की शूटिंग कर रहे हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें काम कर रहे क़रीब 45 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को क्वारेंटीन किया गया है और फ़िल्म की शूटिंग अनिश्चित समय के लिए रोक दी गई है। 

हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोमवार को घोषणा की कि वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

बता दें कि पिछले साल भी कोरोना संक्रमण के मामले आते रहे थे। इससे पहले आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणबीर की माँ नीतू कपूर, वरुण धवन भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। पिछले साल ही अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें