+
क्या नाम के आगे 'चौकीदार' लगाकर चुनाव जीत जाएगी बीजेपी?

क्या नाम के आगे 'चौकीदार' लगाकर चुनाव जीत जाएगी बीजेपी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बाक़ी पार्टी नेताओं के नाम के आगे चौकीदार लगाने से यह तय हो गया है कि पार्टी इस मुद्दे पर आक्रामक ढंग से चुनाव लड़ेगी।

 - Satya Hindi

 - Satya Hindi

बीजेपी नेताओं के ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाने के बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने इसका जवाब मजेदार अंदाज में दिया। समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'अंबानी का चौकीदार चोर है' लगा दिया। 

 - Satya Hindi

बीजेपी की कोशिश है कि चौकीदार शब्द पर कांग्रेस को घेर लिया जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैलियों में ख़ुद को देश का चौकीदार बताते रहे हैं और 'मैं भी चौकीदार' वीडियो जारी करने और ट्विटर पर उनके, अमित शाह और बाक़ी पार्टी नेताओं के नाम के आगे चौकीदार लगाने से यह तय हो गया है कि पार्टी इस मुद्दे पर आक्रामक ढंग से चुनाव लड़ेगी। 

यह साफ़ है कि बीजेपी ‘मैं चौकीदार हूँ’ अभियान को व्यापक आकार देने जा रही है। बीजेपी इसे प्रधानमंत्री मोदी से जोड़ते हुए देश के हर आदमी तक पहुँचाना चाहती है। कहा जा सकता है कि बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने नेताओं के नाम के आगे चौकीदार लगाकर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वास्तव में ऐसा होगा। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें