+
सत्येंद्र जैन के खिलाफ बीजेपी का एक और वीडियो

सत्येंद्र जैन के खिलाफ बीजेपी का एक और वीडियो

बीजेपी हाथ धोकर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के पीछे पड़ गई है। बीजेपी ने आज रविवार को फिर एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया कि जैन की सेवा में जेल के 8-10 कर्मचारी लगे हुए हैं जो जेल नियमों का उल्लंघन हैं। जानिए पूरी बातः 

दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन का रविवार को एक और वीडियो बीजेपी ने जारी किया है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने दावा किया है कि जैन की सेवा में तिहाड़ जेल के 10 कर्मचारी लगे हुए हैं जो जेल नियमों का उल्लंघन है।

सत्येंद्र जैन के खिलाफ अभी तक मसाज कराने, शानदार खाने और जेल अधीक्षक से मीटिंग करने का वीडियो बीजेपी सामने ला चुकी है। दिल्ली में एमसीडी चुनाव हो रहे हैं, जिसमें बीजेपी और आम आदमी पार्टी का सीधा मुकाबला है। ये वीडियो आप को परेशान कर रहे हैं।

रविवार को जो नया वीडियो सामने आया जिसमें हाउसकीपिंग कर्मियों को आप नेता के सेल की सफाई और व्यवस्था करते देखा जा सकता है। ताजा सीसीटीवी फुटेज में हाउसकीपिंग करने वाले को अपने सेल में लोगों से बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी शेयर किया, जिसमें दावा किया गया था कि लगभग 8-10 लोग जैन को हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं प्रदान कर रहे थे।

शहजाद पूनावाला ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है - तिहाड़ में आप के दरबार के बाद अब तिहाड़ में रूम सर्विस! बाल बलात्कारी सत्येंद्र जैन को हाउसकीपिंग और वीवीआईपी सेवाएं दे रहे 8-10 लोग, टीवी, मिनरल वॉटर, फल, सूखे मेवे, नवाबी भोजन, जेल अधीक्षक द्वारा निजी मुलाकात क्या चल रहा है?  

इससे पहले, बीजेपी ने जैन के शरीर की मालिश करने और तिहाड़ जेल की कोठरी में उचित और भव्य भोजन करने के कुछ वीडियो जारी किए थे।

इसी तरह, शनिवार को सामने आए एक अन्य वीडियो में जैन को जेल अधीक्षक अजीत कुमार सहित 3-4 लोगों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जो वर्तमान में निलंबित हैं। वीडियो में आप नेता अपने बिस्तर पर आराम करते नजर आ रहे हैं जबकि निलंबित अधीक्षक कुमार कुर्सी पर बैठकर बातचीत कर रहे हैं।

बता दें कि अजीत कुमार को जेल में बंद आप मंत्री को कथित तौर पर विशेष सुविधा मुहैया कराने के लिए निलंबित किया गया था।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 30 मई को जैन और दो अन्य को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत 2017 में सीबीआई की एफआईआर के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। मंत्री जैन पर कथित रूप से उनसे जुड़ी चार कंपनियों के माध्यम से मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप लगाया गया है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें