+
जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया प्रदर्शन 

जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया प्रदर्शन 

राजस्थान सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था के सवाल पर मंगलवार को भाजपा ने जयपुर में बड़ा प्रदर्शन किया। 

राजस्थान सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था के सवाल पर मंगलवार को भाजपा ने जयपुर में बड़ा प्रदर्शन किया। 

सुबह ही भाजपा मुख्यालय पर जमावड़े के बाद सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता सचिवालय की ओर बढ़े, लेकिन पुलिस ने उन्हें स्टैच्यू सर्किल पर रोक लिया। इस बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़कर कर आगे बढ़ने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस को पानी की बौछार भी करनी पड़ी। 

इसके बाद उन्होंने वहीं कांग्रेस सरकार और सीएम गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है‌। भाजपा के बड़े नेताओं की मौजूदगी में दिन भर धरना-प्रदर्शन चलता रहा। 

धरने पर बैठे हुए भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस को खूब पसीना बहाना पड़ा। इस बीच भाजपा नेताओं ने गिरफ्तारियां भी दी हैं। 

यह सरकार जाएगी नहीं बल्कि डिलीट होगी

इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि यह सरकार जाएगी नहीं बल्कि डिलीट हो जाएगी। वहीं भाजपा मुख्यालय पर विधायक अशोक लाहोटी ने कहा कि पहले राज्य सरकार ने महिलाओं को मोबाइल देने की घोषणा की थी। अब कह रही है, हम खाते में रुपए देंगे। महिलाएं अपने लिए मोबाइल खरीद लें। उन्होंने कहा कि मैं महिलाओं से कहना चाहता हूं कि पहले रुपए अकाउंट में आ जाए, तभी मोबाइल खरीदना । 

धरना प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के साथ सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी मौजूद थे। भाजपा ने दावा किया है कि आज के प्रदर्शन में जयपुर सहित दूसरे जिलों से भी कार्यकर्ता पहुंचे थे। 

विधायक से लेकर पार्षद तक थे प्रदर्शन में शामिल

विधानसभा चुनाव करीब आने के बाद भाजपा राज्य में सक्रिय हो गई है। इस धरना प्रदर्शन के जरिए पार्टी ने जहां एक ओर शक्ति प्रदर्शन किया वहीं दूसरी ओर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने की कोशिश भी की है। इस धरना प्रदर्शन में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ ही विधायक, मेयर, पार्षद, विभिन्न मोर्चा के पदाधिकारियों को भी सड़क पर उतारा है। लोगों को जुटाने के लिए मोर्चा के पदाधिकारियों को 100- 100 लोगों को अपने साथ लाने का टारगेट दिया गया था। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें