+
बीजेपी सांसद उदित राज बोले, नोटबंदी, जीएसटी से तबाह हुआ देश

बीजेपी सांसद उदित राज बोले, नोटबंदी, जीएसटी से तबाह हुआ देश

Tv9 भारतवर्ष की ओर से किए गए स्टिंग ऑपरेशन ‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में दावा किया गया है कि इसमें सांसदों का काला सच ख़ुफ़िया कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। 

न्यूज़ चैनल Tv9 भारतवर्ष की ओर से किए गए स्टिंग ऑपरेशन ‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में दावा किया गया है कि इसमें 18 सांसदों का काला सच ख़ुफ़िया कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। Tv9 भारतवर्ष की ओर से दावा किया गया है कि स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सांसद चुनाव जीतने के लिए कालेधन का इस्तेमाल करते हैं। स्टिंग ऑपरेशन में उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के सांसद उदित राज भी फंसे हैं। 

'ब्लैक मनी से लड़ा जाता है चुनाव'

‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में सांसद उदित राज ने खुलकर कहा कि आज की तारीख़ में चुनाव सिर्फ़ और सिर्फ़ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है। सांसद ने ख़ुफ़िया कैमरे पर दावा किया कि राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है। 

Tv9 भारतवर्ष की स्पेशल इनवेस्टिगेटिंग टीम से बातचीत में बीजेपी सांसद ने कहा कि जो नेता ईमानदार होने का दावा करता है, वह सबसे बड़ा बेईमान है। सांसद ने ख़ुफ़िया कैमरे के सामने जनता को गालियाँ भी दीं। बीजेपी सांसद ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से कालाधन तो ख़त्म नहीं हुआ है लेकिन देश का कारोबार जरूर तबाह हो गया है। 

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि ख़ुद को दलितों का रहनुमा बताने वाले इस सांसद ने कालेधन पर प्रधानमंत्री मोदी के दावे को भी सिरे से खारिज कर दिया। उदित राज ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उनके 5 से 7 करोड़ रुपये ख़र्च हुए थे।

बीजेपी सांसद को जब स्टिंग होने का पता चला और Tv9 भारतवर्ष के रिपोर्टर उनका पक्ष जानने पहुँचे तो सांसद बुरी तरह भड़क गए और न्यूज़ चैनल को धमकी देने लगे। बीजेपी सांसद ने स्टिंग को झूठा बताकर इसका सबूत माँगा। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें