+
टीवी विज्ञापन देने वालों में बीजेपी बनी 'नं.1 कंपनी'

टीवी विज्ञापन देने वालों में बीजेपी बनी 'नं.1 कंपनी'

पाँच राज्यों में चल रहे चुनाव के कारण बीजेपी टीवी पर सबसे ज़्यादा विज्ञापन दे रही है। बीजेपी ने विज्ञापन देने के मामले में कई बड़ी कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है।

बीजेपी ने टीवी पर विज्ञापन देने के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की ओर से जारी की गई एक रिपोर्ट से इस बात का पता चला है। हिंदुस्तान यूनिलीवर, ऐमज़न, नेटफ़्लिक्स, विमल पान मसाला और ट्रिवागो जैसी बड़ी कंपनियों को भी बीजेपी ने पीछे छोड़ दिया है।16 नवंबर को समाप्त हुए सप्ताह की रिपोर्ट जारी करते हुए बार्क ने कहा है कि बीजेपी सभी चैनलों पर नंबर एक विज्ञापनदाता हो गई है। इससे पिछले सप्ताह में यह दूसरे नंबर पर थी।

 - Satya Hindi

कांग्रेस इस सूची में शीर्ष 10 में भी शामिल नहीं है। इन दिनों राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश सहित पाँच राज्यों में विधानसभा चुनाव का प्रचार चल रहा है। इन राज्यों के चुनावी नतीजों का असर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों पर होगा। इसलिए बीजेपी ने टीवी पर ज़्यादा विज्ञापन देने शुरू कर दिए हैं।बार्क की ओर से जारी की गई सूची के अनुसार बीजेपी (22099) के साथ पहले नंबर पर है। दूसरे नंबर पर नेटफ्लिक्स (12951), तीसरे नंबर पर ट्रिवागो (12795) शामिल हैं।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें