पटना में पार्किंग पर उपद्रव, 2 की हत्या, कई वाहन आग के हवाले

09:01 am Feb 20, 2023 | सत्य ब्यूरो

पटना के बाहरी इलाके जेठुली में पार्किंग को लेकर हुई झड़प में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। कुल पांच लोगों पर फायरिंग की गई थी। उनमें से तीन की हालत गंभीर है। रविवार को यह घटना इलाके में पार्किंग विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई।

एएनआई के मुताबिक हिंसक झड़प के बाद गुस्साई भीड़ ने कुछ मकानों में आग भी लगा दी। मुख्य आरोपी और छह अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल मामला नियंत्रण में बताया जा रहा है।घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

एएनआई की खबर में कहा गया है एसएसपी पटना ने स्थिति को नियंत्रण में बताया है।

घटनाक्रम क्या है

पार्किंग से एक वाहन को बाहर निकालने के बाद गोलियां चलाई गईं। बताया जाता है कि आरोपी की पहचान उमेश के रूप में हुई है जो अपने वाहन से गिट्टी उतार रहा था, जिससे पार्किंग का रास्ता बंद हो गया था। पार्किंग के रास्ते में कथित रुकावट के कारण दोनों पक्षों के बीच तीखा विवाद हो गया, जिसके कारण फायरिंग और हिंसा हुई जो बढ़ती चली गई।

गिरफ्तार व्यक्ति उमेश और उसके परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर गोलियां चलाईं, जिसमें पांच लोगों को मौके पर गोलियां लगीं। घायलों के नाम चनारिक राय, मुनारिक राय, रोशन कुमार, गौतम कुमार और नागेंद्र राय हैं। बाद में गौतम कुमार और रोशन कुमार की मौत हो गई।

आरोप है कि घटना के बाद शरारती तत्वों ने कई वाहनों और घरों में आग लगा दी।