+
कानपुर: राहुल-प्रियंका हमलावर, बोले - घटना गुंडाराज का सबूत, पुलिस तक सुरक्षित नहीं

कानपुर: राहुल-प्रियंका हमलावर, बोले - घटना गुंडाराज का सबूत, पुलिस तक सुरक्षित नहीं

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने की घटना पर विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

कानपुर में बदमाशों के हमले में 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने की घटना पर विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि यह घटना उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का एक और प्रमाण है। उन्होंने सवाल उठाया है कि जब पुलिस सुरक्षित नहीं है, तो जनता कैसे होगी राहुल ने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है और अपराधी बेखौफ हैं। प्रियंका ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आमजन व पुलिस तक सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद सीएम के पास है और उन्हें इस मामले में सख़्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने भी शहीदों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। 

समाजवादी पार्टी ने कहा है कि योगी सरकार के जंगलराज में उत्तर प्रदेश 'हत्या प्रदेश' बन चुका है। पार्टी ने शहीद पुलिसकर्मियों की मौत पर दुख जताया है और कहा है कि इस घटना को सत्ता संरक्षित अपराधियों ने अंजाम दिया है और इनके सत्ता कनेक्शन का पर्दाफ़ाश होना चाहिए। सपा ने शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए सरकार से हर परिवार को 1-1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है। 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि योगी सरकार के राज को जंगलराज कहना भी कम है। उन्होंने कहा कि यह घटना बताती है कि योगी सरकार क़ानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह फेल है। उन्होंने लिखा है - “धिक्कार है योगी सरकार।” 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें