+
अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या 

अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या 

अतीत अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार यह घटना प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास हुई है।

अतीत अहमद और अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार घटना प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों को ही 10 से अधिक गोलियां लगी हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था।

इस मर्डर की सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिसकर्मियों से घिरे अतीक और अशरफ़ को गोली मारी जाती है और पुलिस वाले एक भी गोली नहीं चलाते। यह वीडियो में भी साफ़ दिख रहा है।

जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडिकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है। गोली मारने के बाद आरोपियों ने मौके पर जय श्रीराम के नारे भी लगाए गये।

प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद को चेकअप लेकर जा रही थी, इस दौरान तीन-चार हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबडतोड़ गोलियां चलाईं। हमलावर को पकड़ लिया गया है।

अतीक और उसके भाई की हत्या में तीन लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्या बताए जा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक आवास पर हाई लेवल मीटिंग चल रही है, जिसमें उत्तर प्रदेश के डीजीपी और एडीजी भी बैठक में मौजूद हैं।  

बीते गुरुवार को यूपी के झांसी में यूपी एसटीएफ (UP STF) ने अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके शूटर गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया था 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें