+
गहलोत के निशाने पर मोदी, कहा, देश में लोकतंत्र नहीं होता तो मोदी पीएम नहीं होते

गहलोत के निशाने पर मोदी, कहा, देश में लोकतंत्र नहीं होता तो मोदी पीएम नहीं होते

अशोक गहलोत ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह लोकतंत्र को कमज़ोर न करें। 

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच आरपार की लड़ाई लड़ रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होंने मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए सलाह दे डाली कि वह लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम छोड़ दें, क्योंकि इतिहास किसी को माफ़ नहीं करता। 

गहलोत ने ट्वीट कर कांग्रेस के अभियान 'स्पीक अप फ़ॉर डेमोक्रेसी' के बारे में जानकारी दी। लेकिन इसका असली महत्व इसके साथ लगे वीडियो में है। गहलोत ने ट्वीट कर कांग्रेस के अभियान स्पीक अप फ़ॉर डेमोक्रेसी के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि जो ग़लती करता है उसे उसकी कीमत चुकानी होती है, लिहाज़ा मोदी लोकतंत्र को कमज़ोर करना छोड़ दें। 

अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री इसलिए बन पाए कि भारत में लोकतंत्र है, यदि यहाँ पाकिस्तान जैसे हालात होते तो शायद वह प्रधानमंत्री नहीं बन पाते।

उस वीडियो में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि 'आज देश में जिस प्रकार का माहौल है वह चिंताजनक है। जिस प्रकार से देश में चुनी हुई सरकारें गिराईं जा रही है..कर्नाटक में... महराष्ट्र में क्या हुआ यह सबको पता है। मध्यप्रदेश में क्या हुआ वह भी सबको मालूम है।'

गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार हो, राज्य सरकार हो या फिर कोई  राजनीतिक दल हो सबको मिलकर कोरोना से जंग जीतना है। जीवन बचाना हम सब का कर्तव्य है। पूरे देश में कोरोना की संख्या तेजी से बढ़ रही है यह चिंता का विषय है। इसे कैसे उसे रोका जाए, इस पर हमें चिंतन करना चाहिए। लेकिन मुझे दुख होता है कि कोरोना की जंग के समय भी अगर आप राजनीति करें, ऐसी गतिविधि करें जो डेमोक्रेसी के खिलाफ हो। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें