+
तुम जैश-ए-मुहम्मद नहीं, जैश-ए-शैतान हो : ओवैसी

तुम जैश-ए-मुहम्मद नहीं, जैश-ए-शैतान हो : ओवैसी

हमारे 40 जवानों को शहीद करने वाला आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद नहीं बल्कि जैश-ए-शैतान है। यह बयान दिया है एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने। 

हमारे 40 जवानों को शहीद करने वाला आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद नहीं बल्कि जैश-ए-शैतान है। यह बयान दिया है एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने। ओवैसी रविवार को दलित नेता प्रकाश आंबेडकर के साथ महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने पुलवामा हमले को अंजाम दिया था। 

बुरे फंसे : जिम कार्बेट में मोदी : डैमेज कंट्रोल, जो हो न सका 

पाक से जुड़े हैं हमले के तार

जनसभा में ओवैसी ने कहा कि पुलवामा हमले के तार पाकिस्तान सरकार, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई से जुड़े हुए हैं। ओवैसी ने कहा कि मसूद अज़हर कोई मौलाना नहीं बल्कि शैतान है। उन्होंने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा पर हमला बोलते हुए कहा कि इसका असली नाम लश्कर-ए-शैतान है। ओवैसी ने आगे कहा कि मुहम्मद को मानने वाले कभी किसी की हत्या नहीं कर सकते। 

पुलवामा हमला : एमएफ़एन दर्जा वापस लेने से क्या भारत के सामने झुक जाएगा पाकिस्तान

ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान को याद रखना चाहिए कि जब देश की बात आती है तो हम सभी भारतीय एक हैं। एआईएमआईएम के सांसद ने पुलवामा हमले को ख़ुफ़िया तंत्र के साथ-साथ नरेंद्र मोदी सरकार की भी नाक़ामी बताया। 

विशेष ख़बर : बाबरी मसजिद गिराने के ख़िलाफ़ थे कल्याण सिंह, नई किताब में ख़ुलासा 

ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान भारतीय मुसलमानों के बारे में चिंता न करे क्योंकि मुसलमानों ने पाकिस्तान को छोड़कर ख़ुद ही यहाँ रहना स्वीकार किया है। जनसभा में उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमले किए।

गिरता स्तर : ये कैसे टीवी एंकर हैं जो प्रधानमंत्री मोदी से सवाल नहीं पूछते  

ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान लंबे समय से हमारे देश पर हमला करता रहा है। पुलवामा से पहले वह पठानकोट, उरी में भी हमले कर चुका है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपने चेहरे से मासूमियत का नक़ाब उताकरकर फेंक देना चाहिए। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें