+
विजय के बाद बोले केजरीवाल - यह काम की राजनीति की जीत है

विजय के बाद बोले केजरीवाल - यह काम की राजनीति की जीत है

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं के सामने आये और चुनाव में जमकर मेहनत के लिये उनका और समर्थन देने के लिये जनता का शुक्रिया अदा किया। 

दिल्ली में बड़ी जीत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं के सामने आये और चुनाव में जमकर मेहनत के लिये उनका और समर्थन देने के लिये जनता का शुक्रिया अदा किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘यह हर उस परिवार की जीत है जिन्हें दिल्ली में 24 घंटे बिजली मिलने लगी है, यह हर उस परिवार की जीत है जिन्हें अस्पतालों में अच्छा इलाज मिलने लगा है, यह हर उस परिवार की जीत है जिनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी है।’ 

केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली के लोगों ने आज एक नयी राजनीति को जन्म दिया है जिसका नाम है - काम की राजनीति। दिल्ली के लोगों ने आज संदेश दे दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवायेगा, वोट उसी को जो मोहल्ला क्लीनिक बनवायेगा, वोट उसी को जो सस्ती बिजली देगा, हर घर में साफ पानी देगा, सड़क बनवायेगा।’ उन्होंने कहा कि यह देश के लिये बहुत शुभ संदेश है। 

केजरीवाल ने कहा, ‘यह केवल दिल्ली के लोगों की नहीं, हमारी भारत माता की जीत है, यह पूरे देश की जीत है। आज मंगलवार है, हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी ने आज दिल्ली पर कृपा बरसाई है, हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद।’ जीत के बाद बेहद प्रफुल्लित दिख रहे केजरीवाल ने कहा, ‘हम दिल्लीवासी प्रभु से कामना करते हैं कि वह हमें शक्ति दे, दिशा दिखाता रहे, जैसे पिछले 5 साल हमने दिल्लीवालों की सेवा की, आगे भी 5 साल तक हम मेहनत करके दिल्ली को बेहतर शहर बना सकें।’

पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत की, मेरे परिवार ने भी मेहनत की, आज मेरी पत्नी का जन्म दिन भी है। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।’ केजरीवाल ने नेताओं, कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियों का अहसास दिलाते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से इतनी सीटें दी हैं और हम सभी को मिलकर ख़ूब मेहनत करनी है। अंत में उन्होंने इंक़लाब जिंदाबाद, भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाये। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें