+
केजरीवाल के घर पर किया था हमला, हुआ जोरदार स्वागत

केजरीवाल के घर पर किया था हमला, हुआ जोरदार स्वागत

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बीते महीने राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में केजरीवाल के घर के बाहर उग्र प्रदर्शन किया था और मुख्य द्वार पर तोड़फोड़ की थी। 

दिल्ली बीजेपी ने पार्टी के उन कार्यकर्ताओं का स्वागत किया है जिन्होंने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया था। पुलिस ने हमले के मामले में 8 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था और कुछ ही दिन पहले इन्हें अदालत से जमानत मिली थी।

14 दिन बाद जमानत पर छूटे बीजेपी युवा मोर्चा के इन कार्यकर्ताओं का गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। 

केजरीवाल हिंदू विरोधी: बीजेपी

इस मौके पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को हिंदू विरोधी बताया और कहा कि बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता हमेशा हिंदू विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहेगा।

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बीते महीने राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में केजरीवाल के घर के बाहर उग्र प्रदर्शन किया था और मुख्य द्वार पर तोड़फोड़ की थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में झंडे और प्लेकार्ड लिए हुए थे जिनमें कश्मीरी पंडितों का अपमान करने का आरोप लगाया गया था।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उन्हें रोकने के लिए लगाए गए बैरिकेड को फांद कर मुख्यमंत्री के आवास तक पहुंच गए थे, वहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की थी। 

कार्यकर्ताओं ने गेट पर रंग भी फेंक दिया और एक सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया था।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ता केजरीवाल के कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स से जुड़ी टिप्पणी को लेकर सड़क पर उतरे थे। केजरीवाल ने कुछ दिन पहले दिल्ली की विधानसभा में कहा था कि बीजेपी नेता इस फिल्म के पोस्टर लगा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी हमले की जांच के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची थी और इसकी स्वतंत्र, निष्पक्ष और तय समय में जांच कराने की मांग की थी। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है।

कपिल गुर्जर का मामला 

बीजेपी की गाजियाबाद इकाई ने साल 2020 में दिल्ली के रहने वाले कपिल गुर्जर नाम के शख्स को पार्टी में शामिल किया था। कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे धरने पर पहुंचकर हवाई फायर किए थे। हालांकि कपिल गुर्जर के बीजेपी में शामिल होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया हुई और बीजेपी को तुरंत कपिल गुर्जर को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा था।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें