+
हैदराबाद में अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल

हैदराबाद में अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। उन्होंने खुद ही यह जानकारी दी है।

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर चोटें आईं हैं। बताया गया है कि उनकी पसली में चोट लगी है।

अमिताभ, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म प्रोजेक्ट के में अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कथित तौर पर चोटें आईं। उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर अभिनेता के लिए शुभकामनाएं और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थनाएं भेजना शुरू कर दिया है।

डॉन, जंजीर, अग्निपथ जैसी कमर्शल फिल्मों में शानदार अभिनय से सुपर स्टार बने अमिताभ ने अपने हेल्थ अपडेट को अपने ब्लॉग पर साझा किया और बताया कि वह फिलहाल अपने मुंबई स्थित घर पर आराम कर रहे हैं। 

इस खबर को साझा करते हुए बिग बी ने लिखा, "और इसे बताने की जरूरत है... हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया... रिब टूट गई और दाहिनी ओर एक मांसपेशी फट गई। शूटिंग रद्द कर दी...। हैदराबाद के ए एंड जी अस्पताल में एक डॉक्टर ने सलाह दी और स्कैन किया। मैं घर वापस आ गया। हाँ यह दर्दनाक है.. हिलने-डुलने और सांस लेने में।... कुछ हफ़्ते लगेंगे। ... दर्द की कुछ दवा भी चल रही है...'

आगे लिखा है - "तो, जो भी काम किया जाना था, उसे रोक कर दिया गया है और ठीक होने तक स्थगित कर दिया गया है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा मोबाइल हूं ... लेकिन आम तौर पर लेटे-लेटे। मैं आज शाम शुभचिंतकों से मिलने में असमर्थ हूं …तो मत आना… और जो आने का इरादा रखते हैं, उन्हें जितना हो सके बता देना…"बाकी सब ठीक है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें