+
श्रद्धा मर्डर केसः कोर्ट में आफताब बोला-गुस्से में की हत्या

श्रद्धा मर्डर केसः कोर्ट में आफताब बोला-गुस्से में की हत्या

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला ने आज मंगलवार को अपने पुराने बयान से पलटते हुए कहा कि उसने श्रद्धा की हत्या गुस्से में की थी। जानिए कोर्ट में और क्या हुआः

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला ने आज मंगलवार 22 नवंबर को साकेत कोर्ट में कहा कि उसने गुस्से में आकर लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। साकेत कोर्ट ने विशेष सुनवाई के बाद आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत अगले 4 दिनों के लिए बढ़ा दी।

आफताब का मंगलवार को कोर्ट में दिए गए बयान से अलग है। एक हफ्ता पहले आफताब ने कहा था कि उसने एक घटना से एक हफ्ता पहले श्रद्धा को मारने की योजना बनाई थी। लेकिन अब वो कह रहा है कि उसने हत्या गुस्से में की थी। आफताब ने अदालत से कहा, " जो कुछ हुआ, गुस्से में हुआ।" उसने यह भी कहा कि वो जांच में सहयोग कर रहा है। आफताब ने कहा कि उसे पिछली घटनाओं को याद करने में मुश्किल हो रही है।

आफताब को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। अगले 5 दिनों में होने वाले नार्को टेस्ट से पहले आफताब का आज पॉलीग्राफ टेस्ट होने की उम्मीद है।

दिल्ली पुलिस ने आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति के लिए निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस ने कोर्ट में दावा किया कि आरोपी आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और विरोधाभासी बयान देकर पुलिस को गुमराह कर रहा है।

दिल्ली पुलिस हत्या के इस मामले में ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठा करने के लिए अभी भी महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश कर रही है।

आफताब ने मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने के तीन दिन बाद इस साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। आफताब ने अपने बाथरूम में आरी से श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें महरौली के जंगलों और आसपास के इलाकों में फेंक दिया था। उसने कुछ दिनों तक शरीर के टुकड़ों को फ्रिज में भी रखा था। उस दौरान उसने कई दोस्तों को अपने घर बुलाया था, जिनमें वो लड़कियां भी शामिल थीं, जिन्हें वह कैजुअली डेट कर रहा था।

दिल्ली पुलिस श्रद्धा के कई दोस्तों और आफताब पूनावाला और उसके परिवार को जानने वालों के बयान दर्ज कर रही है।

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें