+
श्रद्धा मामला: महापंचायत में महिला ने एक शख्स को चप्पल से पीटा

श्रद्धा मामला: महापंचायत में महिला ने एक शख्स को चप्पल से पीटा

श्रद्धा हत्याकांड के मामले में आयोजित महापंचायत में पहुंची यह महिला आखिर किस बात को लेकर नाराज थी?

दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के मामले में मंगलवार को छतरपुर इलाके में आयोजित एक महापंचायत में बवाल हो गया। इस महापंचायत का आयोजन श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के नाम पर किया गया था। लेकिन जब महापंचायत चल रही थी उसी वक्त एक महिला मंच पर आई और अपनी बात कहने के दौरान ही उसने मंच पर मौजूद एक शख्स पर जमकर चप्पल चला दी। 

इससे मंच पर मौजूद लोग सकते में आ गए और उन्होंने महिला को रोकने की कोशिश की। 

इस महापंचायत का आयोजन दिल्ली एकता मंच की ओर से किया गया था। 

महिला जब मंच पर पहुंची तो उसने कहा कि उसे थाने में धक्के खाते हुए 5 दिन हो गए हैं और उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसके बाद उसने उसके बगल में खड़े शख्स को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। 

क्यों नाराज थी महिला?

इंडिया टुडे के मुताबिक, महिला इस बात से नाराज थी कि इस शख्स को इस कार्यक्रम में मंच पर क्यों बुलाया गया है। इस महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ कुछ दिन पहले घर छोड़कर चली गई थी और अब उन्होंने शादी कर ली है। 

इंडिया टुडे से बातचीत में महिला ने कहा कि जब भी उन्होंने उनकी बेटी जिस लड़के के साथ घर छोड़कर गई है, उस लड़के की मां से पूछा कि वह उन्हें उनकी बेटी से मिलवा दे, तो उसने उन्हें धमकाया। महिला ने कहा कि उन्हें इस बात का नहीं पता कि उनकी बेटी ने शादी कर ली है या नहीं। उन्होंने पुलिस में इस मामले की शिकायत भी की है। 

 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट

इस बीच, श्रद्धा मामले में आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने के लिए अदालत से मंजूरी मिल गई है। 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में आफताब के एक के बाद एक कई पॉलीग्राफ टेस्ट किए हैं। आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था और तब से वह लगातार पुलिस की हिरासत में है। 

पुलिस ने आफताब के द्वारा श्रद्धा के शव को काटने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियारों को भी बरामद कर लिया है। 

 - Satya Hindi

बताना होगा कि दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड की देश भर में जबरदस्त चर्चा है। 26 साल की श्रद्धा और 28 साल का आफताब लिव इन रिलेशनशिप में दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते थे। आफताब ने पुलिस को बताया है कि उन दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई होने लगी थी और 18 मई को श्रद्धा की हत्या के बाद उसने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था और इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था।

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला सामने आया है जिसमें एक सौतेले बेटे और उसकी मां ने अंजन दास नाम के शख्स की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया और इन्हें पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। मां का नाम पूनम जबकि सौतेले बेटे का नाम दीपक है। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें