+
जबलपुर: प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटा, बेवफाई का लगाया आरोप

जबलपुर: प्रेमी ने प्रेमिका का गला काटा, बेवफाई का लगाया आरोप

प्रेमी का नाम अभिजीत पाटीदार है और युवती का नाम शिल्पा झरिया था। अभिजीत पाटीदार ने हत्या के बाद बनाए गए वीडियो में कहा है कि शिल्पा का उससे और उसके बिजनेस पार्टनर जितेंद्र, दोनों से अफेयर था। 

दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के बीच ही जबलपुर से भी ऐसी ही वारदात सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया। इसके बाद उसने एक वीडियो बनाया और कहा कि उसने युवती की बेवफाई की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारे ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। प्रेमी का नाम अभिजीत पाटीदार है और युवती का नाम शिल्पा झरिया था। शिल्पा की उम्र 25 साल थी। 

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जबलपुर में मेखला रिसॉर्ट के एक कमरे से शव को बरामद कर लिया। 

हत्या करने के बाद अभिजीत पाटीदार ने अपने एक अन्य वीडियो में कहा है कि उसका पटना में व्यवसाय है। वीडियो में उसने अपने बिजनेस पार्टनर जितेंद्र कुमार का नाम लिया है और कहा है कि शिल्पा का हम दोनों (अभिजीत और जितेंद्र) से अफेयर था। अभिजीत वीडियो में कहता है कि लड़की ने जितेंद्र से 12 लाख रुपए उधार लिए थे और वह भागकर जबलपुर आ गई थी। 

अभिजीत कहता है कि उसने जितेंद्र के कहने पर ही इस लड़की का मर्डर किया है। इसके बाद अभिजीत ने एक और वीडियो बनाया और कहा, बाबू, अब हम स्वर्ग में फिर मिलेंगे। 

अभिजीत ने इस वीडियो में जितेंद्र के सहयोगी सुमित पटेल का भी नाम लिया है। जितेंद्र और सुमित को गिरफ्तार कर लिया है और जबलपुर पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

जबलपुर के एडिशनल एसपी शिव सिंह बघेल ने पत्रकारों को बताया कि 6 नवंबर को अभिजीत अकेला ही आया था और मेखला रिसॉर्ट के कमरे में रुका था। 7 नवंबर को वह युवती दोपहर में आई और वे एक से डेढ़ घंटे तक कमरे में साथ रहे। उन्होंने बताया कि अभिजीत रूम लॉक करके बाहर चला गया था और तब किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। अगले दिन मास्टर की से कमरे को खोला तो घटना का खुलासा हुआ। 

 - Satya Hindi

अभिजीत को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगातार धरपकड़ कर रही है। 

श्रद्धा हत्याकांड 

बताना होगा कि दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लेकर हो रहे खुलासों की जबरदस्त चर्चा है। श्रद्धा के लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया था और इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। बता दें कि 26 साल की श्रद्धा और 28 साल का आफताब लिव इन रिलेशनशिप में दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते थे। 

आफताब ने पुलिस को बताया है कि श्रद्धा उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और इसे लेकर उन दोनों के बीच लगातार लड़ाई झगड़े हो रहे थे। 18 मई को भी उन दोनों के बीच बहस हुई। उस दिन आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने धारदार हथियार से श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। 

आफताब ने पुलिस को बताया है कि शव की बदबू अपार्टमेंट में ना फैले इसके लिए वह अगरबत्ती जलाता था। 

सत्य हिंदी ऐप डाउनलोड करें